top of page
Search
Writer's pictureSecret Team

Ek Middle Class Ladke ka Story

Updated: Apr 23, 2020

Yea khani ha Assam ki. Kahani suru hota 1997 se. 1997 janam hua assam ki Silchar ma Mahmood khan ka janam ke 3 month baad papa gujar geye papa gujarne k baad uske mummy na sabko pala pucha uske 3 bhai or 1 behen the ghar ma acha kasa kheti badi ha kese bhi karke saal kujar jata ha or dheere dheere expenditure badne laga sab bhai kamane lage par sab separately saving karne lage koi kisi ko help nehi kate par Mahmood ghar ma tha sab kamane ke liya bahar chale gaye. Ghar chalane ke liya Mahmood ko pressurised karne lage or bolne lage ki wo ghar ka jimmedari uthaye lekin wo jitna income karta utne ma uska padhai ka karsa or ghar ka karsa bahut bhari padta ha tension karte karte wo kisi galat kaam karne laga or ghar sambalne laga ase karte karte Mahmood Higher Secondary complete karliya use bhij ma uska behen ka sadhi ho gaya or phir 2016 ki January ma Mahmood ka upar case ho gaya Mizoram Police Mahmood ko dundne lage phir Mahmood kese bhi karke bhag gaya or dheere dheere case ko compromise kiya uske jitna pesa tha sab khatam hogaya tab ghar ma bhi pesa nehi de pata tha phir ghar ma sablog paresam karne lage ghar nehi chalra ha ab asa situation aagaya ki wo kisi ki ghar pa kam karne nehi japata ha ki uske khandan ka koi bhi asa nehi ha ki kisike ghar kam kare na kisi acha kam lagpata ha kyu ki wo utna qualified nehi ha or sarkari nokri tho jiske pass pesa ha usko milta ha uske pesa nehi tho usko mila nehi phir dheere dheere ghar ka problems badne laga. Phir Mahmood gussa karke ghar chodne ka soch liya. Phir 2017 ki 27 November ko Mumbai ke liya nikal pada hath ma sirf 120 rupees ha 5 din ka safar in 120 rupees ma jab pura karke Mumbai paucha phir socha keya karu kaha rahu naye log naye jagah phir Lokmaniya Tilak Terminus Station ma rehne laga parking ka car dhone ka kam karne laga kuch 20 days kiya phir Quikr se job dhonda delivery boy ka 1 ka baad phir call centre join kiya 5 month karne ke baad phir 99 Pancakes ma joining liya 12000 salary usi bhij ma rehne ke liya acha ghar bhi dhond liya or sath ma part time ola ka gadi chalane laga mahine ma kuch 20 se 25 hajar kamane laga phir Mahmood ka sath kam kari ek ladki Jiska nam Aarti tha. Aarti ki ghar ma kuch istarah problem tha Aarti papa tho Aarti se bahut pyaar karte the lekin Aarti ko galat najar se dekte the Aarti yea sab baat share kiya Mahmood se Mahmood ko laga yea sab jhoot bhi hosekta ha tho Mahmood jake khud pata pata kiya uski asea ma jake tab pata chala ki wo jhoot nhi ha sach ha phir Mahmood or Aarti ki dosi badti gayi or dheere dheere dosti se pyaar ma badal gaya phir ek din Aarti apni gharwalon ko aapni relation ke baare batayi gharwalon na accept nehi kiya bole intercast marriage allowed nehi ha phir duno na bhag ke sadhi ka soch liya phir Mahmood Aarti ko leke aapne gaon chala aaya gaon ma aane k baad muslim ladka hindu ladki se sadhi kiya yea bolke Hindu bajrang dall walon ne case kardiya phir Mahmood or Aarti dono milke case ka samna kiya or Aarti statement ki wajah se duno ek kushi kushi life jirahe ha... aaj 22 April 2020 aaj bhi duno sath ma ha aage keya hota ha hum aapko batayenge.

Middle class logon ka ek problem hota ha ki wo na upar lavel ma ja sekte or na niche lavel ma wo log bij ma rehte ha unka life asal ma bahut muskil hota ha... Please kabi kisi middle-class family ko blame math karna... Bye

31 views0 comments

Recent Posts

See All

Comments

Couldn’t Load Comments
It looks like there was a technical problem. Try reconnecting or refreshing the page.
Post: Blog2_Post
bottom of page